कश्मीर की स्थिति पर जायरा वसीम ने उठाई आवाज़ कहा फैलाया जा रहा है शांति का झूठ।

नई दिल्ली:- बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुकीं जायरा वसीम कश्मीर के हालातों को देखते हुए जवाब मांगा और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के द्वारा उठाए कई सवाल,

जायरा का कहना है कि कश्मीर की जनता पर कई तरह के प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं जिस पर सरकार ने चुप्पी साध रखी है, जनता के अधिकारों का हनन किया जा रहा है और हमें विरोध करने भी नहीं दिया जा रहा है हमें बिना किसी डर के आजादी के साथ जीने का हक क्यों नहीं है।

उन्होंने बताया कि हर कश्मीरी नागरिक को कश्मीर में कई प्रकार की पाबंदियों, मुश्किलों औ परेशानियों से गुज़रना पढ़ता है और अब ये बात बहुत आम हो चुकी है।

जायरा ने बताया कि ऐसे हजारों सवाल हमारे जहन में उठते हैं. सरकारें हमारे इन सवालों के जवाब तो दूर इन्हें सुनना भी नहीं चाहती. हमारी शंकाओं और अटकलों पर विराम लगाने की थोड़ी सी भी कोशिश नहीं करती.” इस दौरान जायरा ने मीडिया की भूमिका पर सवाल उठाए और लोगों को कश्मीर के हालात पर सवाल पूछने के लिए कहा।

जायरा ने बताया कि जब से कश्मीर से धारा 370 हटाई गई है तभी से कश्मीर की जनता पर कई प्रकार की पाबंदियां लगाई गई है और पता नहीं कि यह जुल्म कश्मीर की जनता को कब तक सहने होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here