उद्धव ठाकरे ने दी तबलीगी जमात से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी।

महाराष्ट्र:- देश भर में कोरोना वायरस का संक्रमण बिजली की तेज़ी से फैलता जा रहा है जिससे पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की जानकारी के अनुसार अब देश भर में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 4000 के पार पहुंच चुकी है जिनमें से 184 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं और 120 लोगों की मौत हो गई है।

वहीं दूसरी तरफ कोरोना से सम्बन्धित अधिकतर मामले तबलीगी जमात से जुड़े हुए हैं जिसके बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सभी को एक ज़रूरी सूचना के बारे में बताया।

उद्धव ठाकरे ने का कहना है कि तबलीगी जमात को लेकर पहले महाराष्ट्र में अनुमति दी गई थी लेकिन कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए अनुमति अस्वीकृत कर दी गई और महाराष्ट्र में दिल्ली की तरह कोई भी स्तिथि पैदा नहीं होने दी, साथ ही उन लोगों का पता लगाया जा रहा है जो महाराष्ट्र से दिल्ली के जमाती कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

सीएम ने ने बताया कि कोरोमा वायरस कोई भी धर्म नहीं देखता है तो मैं सभी से अपील करता हूं कि देश की जनता को भड़काया न जाए बहरहाल इस वक़्त हमें केवल अपनी सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए न कि इन सभी भड़काऊ विडियोस और खबरों पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here