Top 5 Plagiarism Checker Site – Best Free Plagiarism Checker Online

Nayi Soch Top 5 Plagiarism Checker Websites For Free
दोस्त आज में आपको 5 ऐसे Best Plagiarism बताऊंगा जिसका इस्तेमाल करके आप Check कर सकते हो कि आपकी Website का Article कितना Percent Unique है।


ये सारे जो Top 5 Plagiarism हमने आपको बताएं है ये काफी Simple To Use है जिनका इस्तेमाल आप बोहोत ही आसानी से कर सकते हो।

List of Top 5 Plagiarism Checker Site :-

 
ये Plagiarism Number 1 पर इसलिए आता है क्योंकि ये काफी Accurate Result दिखाता है और बोहोत ही आसान है इसका इस्तेमाल करना। बस आपको इसकी Website पर जाना है और आपका जो भी Article है उसे Paste करके Check Plagiarism पर Click कर देना है। इस Website में आप एक बार मे 1000 Words Search करके Check कर सकते हो। साथ ही इसमे आपको .txt और .docx फ़ाइल Upload करके Check करने का भी Option मिलता है। आप इस Website के जरिये अपने Article की Grammar भी Check कर सकते और भी काफी अच्छे Features आपको इस Website में मिलते है।
 
 
इस Website पर जाने के बाद आपको Plagiarism Checking पर Click करना है उसके बाद आपके सामने एक Page Open होगा जिसमें आपको अपना Article Paste करना है उसके बाद आपको तो Option मिलते है Get Report और Advance Check आपको Simple Get Report पर Click करने और इसके बाद आपको पता चल जाएगा कि आपका Article कितना Percent Orignal है। साथ ही आपको इसमे भी Post की Grammar Check करने का Option मिलता है।
 
दोस्तो ये Plagiarim Checker भी काफी अच्छा Checker है क्योंकि इसमें आपको Option मिल जाता है कि आप Google पर Check करना चाहते हो या Bing Search Engine पर। साथ ही इसमे आपको 190+ languages का Support मिलता है । इसमे आप अपने Hindi Articles (Post) भी Paste करके Check कर सकते हो। और साथ ही आपको इसमे Documents File Upload करके Check करने का भी Option मिलता है।
जैसे ही आप अपना Article Paste करोगे उसके बाद आपको Google या Bing में से एक Option Select करना है और फिर Check Duplicate Content पर Click कर देना है फिर आपको ये Website बता देगी की आपका Article (Post) कितना Percent Unique है साथ ही आप Check कर पाओगे की आपका Article कौन कौन से Websites से Match होता है।
 
दोस्तो ये भी एक अच्छी Plagiarism Checker Website है। इसमे भी आप Hindi Article Paste करके Check कर सकते हो कि आपका Article कितना Percent Unique है और कितना Percent Plagiarism है। आपको इसमे भी Document Files Upload करके Check करने का Option मिलता है साथ ही आपके इसमे भी आने Articles की Grammar Check कर सकते हो।
 
दोस्तो इस Website का Interface काफी Simple है इसमे बस आपको अपने Article को Paste करना है और Check Plagiarism पर Click करके Check कर लेना है कि आपका Article कितना Percent Unique है।
 

Conclusion :-

दोस्तो ये जो Top 5 Plagiarism Checker हमने आपको बताएं है ये काफी अच्छे है और इनका इस्तेमाल करके आपको पता चल जाएगा कि आपका Article कितना Percent Unique है और आप इनका इस्तेमाल जरूर करके देखें ये आपको काफी मदद कर सकते है आपकी Website Rank करने के लिए क्योंकि Unique Article ही Rank होता है और आप इसमे वही Check कर सकते हो।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here