ये पांच सितारे इस बात की मिसाल देते हैं कि इंसान की हैसियत का पता उसकी शक्ल से लगता है।

बॉलीवुड जगत एक ऐसा जगत है जिसमें अगर कोई व्यक्ति कदम रखता है तो बस उसी का होकर रह जाता है और इसी के तौर तरीकों से चलता है, बॉलीवुड में कदम रखने के बाद इंसान की अलग ही पहचान बन जाती है और इसमें प्रवेश करने के बाद किसी का भी स्वरूप बदल जाता है।

चाहे अपने अतीत में वो व्यक्ति कितना ही बदसूरत क्यों न हो लेकिन अच्छी कामयाबी हासिल करने के बाद उस व्यक्ति के चेहरे का स्वरूप ही बदल जाता है।

बढ़ती हुई कामयाबी और शोहरत के साथ साथ इंसान अपनी खूबसूरती पर पैसा लगाता है और खुद को अलग ही शक्ल देता है आज इस रिपोर्ट में हम कुछ ऐसी ही हस्तियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी कामयाबी के बलबूते पर खुद को काफी खूबसूरत और आकर्षित बना लिया है।

1. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी – विलन के रोल्‍स के लिए मशहूर फ़िल्म स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग के शुरुआती दिनों में आम आदमी के समान ही नज़र आते थे और उसी प्रकार रहते थे लेकिन अब उन्होंने खुद को काफी बदला है और काफी अच्छे दिखते हैं।

2. नेहा कक्कड़ – बॉलीवुड के गानों में अपनी अलग ही पहचान बनाने वाली नेहा कक्कड़ अपने सिंगिंग के शुरुआती दौर में काफी सांवली दिखतीं थीं लेकिन अब उन्होंने कुछ इस प्रकार ढाला है कि हिंदुस्तान के नौजवानों के दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं।

3. हिमेश रेशमिया – सबसे जुदा गायकी के लिए मशहूर माने जाने वाले हिमेश रेशमिया को तो आप बखूबी जानते होंगे जो कि एक गायक होने के साथ साथ फ़िल्म निर्माता और अभिनेता भी हैं जब इन्होने फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तब ये इतने खास नहीं दिखते थे लेकिन अब इनकी पर्सनालीटी देखने लायक है।

4. कपिल शर्मा – जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कपिल ने अपने करियर की शुरुआत लाफ्टर चैलेंज से की थी जिस वक़्त वे काफी एजिट लगते थे लेकिन अब वह काफी हेंडसम लगते हैं और उनका कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” विश्व भर में पसंद किया जाने वाला नंबर वन शो है।

5.रेमो डिसूज़ा – कोरियोग्राफी के शहंशाह माने जाने वाले रेमो डिसूज़ा ने अपने करियर की शुरुआत एक बेकग्राउंड डांसर के रूप में की और उस वक़्त उनके रंग को देखकर हमेशा उन्हें काफी पीछे डांस के लिए खड़ा किया जाता था लेकिन अब काफी कामयाबी मिलने के बाद रेमो को देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये वही बेकग्राउंड डांसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here