SP -BSP गठबंधन उम्मीदवार ,मां Punam के लिए वोट मांगेंगे अभिनेत्री Sonakshi Sinha, Lucknow में रोड शो आज।

sinha nayisoch

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से कांग्रेस नेता Sahtrughan Sinha की पत्नी Punam को SP-BSP गठबंधन ने Lucknow से बनाया है। उम्मीदवार BJP से उम्मीदवार Home Minister Rajnath Singh से मुकाबला है प्रत्याशी पूनम सिन्हा के समर्थन में उनकी बेटी और फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज शुक्रवार दोपहर बाद रोड शो करेंगे और अपनी मां के लिए लोगों से वोट मांगेगी सोनाक्षी का रोड शो समाजवादी पार्टी कार्यालय से शुरू होगा। जो शहर के प्रमुख स्थानों से होकर गुजरेगा इस दौरान गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा का पूरा परिवार नजर आएगा।

पहले पूनम सिन्हा के नामांकन के समय पति शत्रुघ्न सिन्हा मौजूद थे पटना साहिब से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा के नामांकन के बाद रोड शो में भी हिस्सा लिया था गुरुवार को शत्रुघ्न ने लखनऊ में एक सभा को भी संबोधित किया और बता दें, कि Congress Party के उम्मीदवार आचार्य प्रमोद किशन हैं लखनऊ से।

पूनम सिन्हा का मुकाबला BJP प्रत्याशी और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से है पूनम को उम्मीद है कि पार्टी अध्यक्ष Akhilesh Yadav के विकास कार्यों की बदौलत उन्हें लखनऊ से जीत मिलेगी। पूनम ने कहा है, किए यह लड़ाई विकास की होगी। जिसमें महागठबंधन की जीत होगी, और किसानों, बेरोजगारों, युवाओं,की जीत होगी यह उत्तर प्रदेश की जीत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here