Shivraj Shingh chauhan: सबूत मांगने वाले नेता का नाम लूंगा,तो रात में नहाना पड़ेगा।

नई socah

मध्य प्रदेश: सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर शिवराज ने कहा कि आजकल कांग्रेस के कुछ नेता एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे है।
लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान के बाद सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर शिवराज ने कहा कि आजकल कांग्रेसी के कुछ नेता एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं उनका नाम ले लूंगा तो रात को नहाना पड़ेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में ‘टाइम काटु’ सरकार है साथ ही शिवराज में एक बार फिर कहा कि Tiger अभी ज़िंदा है।

बता दे कि MP  के Former CM Shivraj Singh Chauhan, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, BJP के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व संसदीय कार्य मंत्री BJP के प्रदेश महामंत्री बंसीलाल मंदसौर जिले के नगरी कस्बे में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुचे थे.

शादी हुई नही कि तलाक पहले हो गया-

सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष Gopal Bhargao ने कहा कि शादी हुई नही की तलाक हो गया. Cm Kamalnath अंत्यार्मी है शाम 6:00 बजे इलेक्शन कमीशन ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर अचार सहिता की घोषणा की  जबकि Kamalnath ने 2:00 बजे ही कह दिया कि अचार संहिता लगने के कारण कर्जा माफ नही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here