जानिए अगले 2 सालों में सबसे ज़्यादा फिल्में बनाने वाले अभिनेता सलमान शाहरुख या आमिर खान?

बॉलीवुड के तीनों ख़ान सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान हर साल बेहतरीन फिल्में देते हैं आमिर खान साल में 1 ही फिल्म देते हैं जबकि सलमान खान 2 फिल्में ज़रूर देते हैं देखा जाए तो बीते साल में शाहरुख खान और अमीर खान दोनों की फ़िल्म नहीं चलीं जिसके कारण 2019 में उनकी कोई भी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई,

देखा जाए तो अगले दो सालों में तीनों खानों में मुकाबला रहेगा देखने वाली बात यह है कि तीनों खानों में से अगले दो सालों में कौन सबसे ज़्यादा फिल्में बनाने वाले हैं और अपने दर्शकों को खुश करने वाला है।

1. शाहरुख खान – अपनी फ़िल्म ज़ीरो की असफलता को देखते हुए शाहरुख खान अपने प्रोजेक्ट्स पर ज़्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं, शाहरुख खान ने अपनी कमबैक फ़िल्म के लिए एटली से हाथ मिलाते हुए 1 एक्शन फिल्म साइन की है जिसकी अनाउंसमेंट वे अपने जन्मदिन के मौके पर करने वाले हैं और इसके अलावा शाहरुख 2 फिल्में और साइन की हैं जिनमें से एक यशराज की धूम 4 है और दूसरी गूंगा पहलवान देखते हैं दर्शकों की इन फिल्मों के प्रति क्या प्रतिक्रिया होगी।

2. सलमान खान – एक के बाद एक हिट फिल्म देने के बाद सलमान खान अब क्रिस्मस पर अपनी फ़िल्म ‘दबंग 3’ रिलीज़ करने वाले हैं और अगले साल ‘राधे’ में भी नज़र आएंगे देखा जाए तो अगले 2 सालों में सलमान खान लगभग 5 फिल्मों में नज़र आएंगे जिनमें दबंग 3, राधे, शेर खान, किक 2, वांटेड 2आदि फिल्में शामिल हैं।

सुनने में आया है कि दबंग 3 के डाइरेक्टर प्रभु देवा अगली 2 फिल्मों राधे और वांटेड 2 को भी डाइरेक्ट करेंगे।

3. आमिर खान – ठगस ऑफ हिंदुस्तान की असफलता के बाद आमिर खान ने काफी विचार विमर्श के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ साइन की है देखा जाए तो यह फ़िल्म उनके होम प्रॉडक्शन की है सुनने में आया है कि लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर अपनी अगली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और इसके बाद वह ‘मौगुल’ पर ध्यान देंगे

बताया जा रहा है, कि आमिर खान अपनी होम प्रॉडक्शन फ़िल्म “लाल सिंह चड्ढा” क्रिस्मस पर रिलीज़ करने वाले हैं और बाकी दोनों फिल्मों को उन्होंने 2021 तक रिलीज़ करने का फैसला किया है, देखा जाए तो तीनों ख़ान आने वाले 2 सालों में हिट फिल्म देने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं देखते हैं कि किसकी मेहनत रंग लाती है और इनके फैंस को इनका काम कितना पसंद आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here