प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि योगी सरकार,यूपी पुलिस अपराधियों पर मेहरबान, जनता बेहाल।

New Delhi: प्रियंका गांधी ने फिर एक बार योगी सरकार और उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि योगी सरकार और पुलिस अपराधियो पर मेहरबान ओर जनता बेहाल, एक बार फिर उन्होंने ट्वीट करते हुए योगी सरकार (Yogi Govermnet)की लापरवाही ओर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाया है।
उन्हीने अपने एक ट्वीट मैं यूपी की एक घटना को लेकर जिक्र किया है जिसमे पुलिस ने हिरासत मैं लिए एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दिया है।इसके अलावा उसके बेटे से कथित तौरपर पुलिस ने चोरी के स्वीकार करने और 13 लाख रुपये रिश्वत की मांग की है।

उन्होंने अपने ट्वीट मैं लिखा है कि ‘यूपी पुलिस (UP Police) अपराधियो पर मेहरबान है लेकिन नागरिको को परेशान करने मैं माहिर है। प्रतापगढ़ के सत्य प्रकाश शुक्ला का परिवार बता रहा है कि उनके बच्चो के सामने उन्हें टार्चर किया गया, हापुड़ मैं इस तरह की घटना हुई थी । इतना सब कुछ होने के बाद भी भजपा (BJP) सरकार के कानों पर जूं तक नही रेंग रही है।

आप भी जाने के है पूरा मामला।

हाल ही मैं अमेठी के के पीपरपुर क्षेत्र के यूको बैंक के मैनेजर से 26 लाख रुपये लूटने गए थे। मामले की पड़ताल मैं पीपरपुर थाने की पुलिस ओर क्राइम ब्रांच ने कारवाई करते हुए थाना प्रतापगढ़ जिले मे अतु थाना क्षेत्र के बिराहीनपुर गांव के ऑटो पार्ट्स के व्यवसायी सत्यप्रकाश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया।

सत्यप्रकाश शुक्ला सहित उनके दोनों बेटों राहुल(Rahul -Sahil) साहिल को हिरासत मैं ले लिया गया और दोनों बेटों के सामने उनके पिता को पुलिस द्वारा पीटने से सत्यप्रकाश की मौत हो गयी।
अब सत्य प्रकाश के बेटों द्वारा पुलिस पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने अभी तक पुलिस कर सरकार ने कोई ठोस कदम नही उठाया है।
प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) के ट्वीट से उत्तर प्रदेश के योगी सरकार और पुलिस पर काफी गंभीर आरोप लगा है कि प्रशासन अपराधियों को छूट दे रही है कर आम जनता को परेशान कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here