कोरोना वायरस की दवा बना दिया जापान ने,जापान के प्रधानमंत्री ने कहा अब फिक्र न करे दुनिया।

नई दिल्ली:- कोरोना वायरस जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कोरोना वायरस ने अब तक अधिकतर देशों को अपनी चपेट में ले लिया है और जिसकी वजह से अब तक हज़ारो लोगों की मौत हो गई है।

चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना ने पूरे देश को अभी तक अपने चपेट मैं ले लिया है, लेकिन अब वही जापानी वैज्ञानिको ने कोरोना की दवाई बना ली है अब पूरी दुनिया को जापान इस महामारी से मुक्ति दिलाएगा।

इस दवाई को जापानी कंपनी फुजिफिल्म ने बनाई है काफी समय से इस दवाई पर जापान टेस्टिंग कर रही थी लेकिन अब जापान कामयाब हो चुकी है, जापान का कहना है कि अब करोड़ो लोगो को डरने की जरूरत नही है इस महामारी को जल्द ही खत्म कर दिया जाएगा और फिर से पहले की तरह हो जाएगा, जापानी सरकार ने दवाई का नाम रख लिया है
(अविगान) जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने खुद दुनिए के सामने आकर ये बात बताई है कि हमारे डॉक्टरो और वैज्ञानिकों ने कोरोना वायरस की दवा बना लिया है और इसे काफी कोरोना पीड़ित मरीजों ओर टेस्ट किया जो सफल रहा है।

अब दवाई टेस्टिंग का काम पूरा हो चुका है और सरकार जल्दी ही प्रोडक्शन का काम शुरू करेगी और प्रधानमंत्री आबे ने कहा है कि दुनिया को प्रोडक्शन के बाद दवाई सप्लाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here