Dofollow Instant Approval Blog Commenting Sites list – 2019

दोस्तों आज इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि आप Comment करके किसी भी Websites पर Backlinks कैसे बना सकते हो।
 
दोस्तों यह एक बहुत पुराना तरीका है कि आप Comment करके Backlinks बनाते हो वह भी DoFollow Backlinks.
तो दोस्तो Topic शुरू करने से पहले हम जान लेते हैं कि Backlinks कितने तरीके के होते हैं।

Types Of Backlinks:-

1. DoFollow Backlinks

2. NoFollow Backlinks

NoFollow Backlinks हमारे SEO के लिए जरूरी नहीं होते Page की Ranking के लिए NoFollow Backlinks Usefull नहीं है क्योंकि वह कुछ भी Contribute नहीं करते।
 
दोस्तों जो DoFollow Backlinks होते हैं वह आपकी SEO और Ranking में Help करते हैं और NoFollow Backlinks ऐसा कुछ नहीं करते इसका यह मतलब नहीं है कि आप अपनी Website के लिए सिर्फ DoFollow Backlinks ही बनाएं आपको Level बराबर रखकर चलना है (मतलब 4 DoFollow Backlinks पर 1 NoFollow Backlinks होना चाहिए) आपको NoFollow Backlinks भी बनाने होते हैं ताकि आप की Website की जो SEO और Ranking है वह अच्छी रहे।
 
तो आज हम आपको 100 Websites बताएंगे जिससे आप भी DoFollow Backlinks बना सकते हो अपनी Website के लिए वह भी Comments करके।

दोस्तों नीचे आपको Download का एक link मिल रहा होगा आपको यह File Download कर लेनी है यह .txt file है जिसमें आपको 100 Websites लिखी हुई दिखेगी यह 100 Websites आपको DoFollow Backlinks बनाने में मदद करेगी इन Websites पर अगर आप Comments वगैरा भी करते हो तो आपका एक DoFollow Backlink बन जाएगा।
तो दोस्तों आप इस Blog Commenting Process को शुरू कर दें ताकि आप DoFollow Backlinks बना सकें और आपकी Website की Ranking अच्छी हो जाए।


Conclusion:-

दोस्तों यह एक बहुत अच्छा तरीका है जिससे आप भी DoFollow Backlinks बना सकते हो मगर आपको सही से यह Process Follow करना है जैसा कि हमने बताया है तभी आप की Website की Ranking अच्छी होगी आप ज्यादा Do Follow Backlinka ना बनाएं और दोनों का Level जैसा हमने बताया है जो DoFollow Backlinks का और NoFollow Backlinks का वही से लेकर चले ताकि कहीं आप ज्यादा NoFollow Backlinks ना बना ले और कहीं ऐसा ना हो कि आप ज्यादा DoFollow Backlinks बना ले तो इस Process को Follow करें May be आपकी Websites की Ranking जरूर अच्छी होगी

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here