दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हर्षवर्धन के बयान पर उन्हें दिया करारा जवाब।

नई दिल्ली:- देखा जा रहा है कि दिल्ली में चल रहे चुनावों के प्रचार में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी हथियारों से वार कर रहे हैं।

इस जुबानी जंग के चलते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन के द्वारा लगाए गए आरोपों पर शुक्रवार को ट्विट करके दिया जवाब देते हुए कहा की आप उत्तर प्रदेश और हरियाणा में पैदा हुए और दिल्ली में आकर बसे सब लोगों को पराया कैसे बोल सकते हैं? भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए वो पराय हैं. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा, डॉक्टर साहिब, आपकी मुझसे नफरत है. आप मुझे गाली दीजिए.

आप UP और हरियाणा में पैदा हुए और दिल्ली में आकर बसे सब लोगों को पराया कैसे बोल सकते हैं? भाजपा के लिए वो पराय हैं. पर वे हमारे तो दिल्ली परिवार का हिस्सा हैं। हम दिल्ली वालों ने उनको सबको अपना लिया, अपना परिवार बना लिया।

पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद परवेश वर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी कहा था,

इस पर जवाब देते हुए अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा था. ‘अगर अरविंद केजरीवाल को अपना बेटा समझते हो तो झाड़ू को वोट देना. अगर आतंकवादी समझते हो तो कमल को वोट देना.’ केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों पर छोड़ दिया है कि वे उन्हें ‘अपना बेटा मानते हैं या आतंकवादी’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here