दिल्ली में होने वाले चुनावों के लिए BJP ने 57 उम्मीदवारों को दिया टिकट।

नई दिल्ली:- जैसा कि सभी जानते हैं कि साल 2020 के दिल्ली चुनाव बहुत करीब हैं जो कि 8फरवरी को होने वाले हैं इन्हीं चुनावों के चलते BJP सरकार के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को 57 उम्मीद के नामों का एलान करते हुए उन्हें टिकट दिया।

आम आदमी पार्टी के बागी नेता जो कि पिछली बार आप सरकार की तरफ से करावल नगर में चुनाव जीते थे अबकी बार उन्हें BJP द्वारा मॉडल टाउन से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया गया है जहां उनके विपक्ष में अखिलेश पति त्रिपाठी चुनाव लड़ेंगे वहीं रेखा गुप्ता को शालीमार बाग और सुमन कुमार गुप्ता को चांदनी चौक का चुनावी टिकट मिला है।

अभी तक BJP ने बाकी 13 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा अभी तक नहीं की है और बताया जा रहा है कि इन मतों की गणना 11 फरवरी को होगी।

भाजपा सरकार ने दिल्ली में मनीष सिसोदिया के विपक्ष में रवि नेगी को चुना है वहीं दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज को मात देने के लिए ग्रेटर कैलाश सीट पर शिखा राय को खड़ा किया गया है, दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को नजफगढ़ से अजीत खरखरी टक्कर देंगे और AAP सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन के विपक्ष में डॉ. एससी वत्स को चुनावी टिकट मिला है,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here