भगवंत मान बोल उठे संसद में-जिसको मेरा मुंह सूंघना है सामने आ जाए।

नई दिल्ली:- लोकसभा में पास हो चुका नागरिकता   बिल,एक बडी चर्चा का विषय बना और इस पर चर्चा भी हुई, चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी ने इस बिल का जमकर विरोध किया, आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने विरोध करते हुए कहा कि बीजेपी के जिस भी सदस्य को मेरा मुँह सूंघना हो वो आकर मेरा मुँह सूंघ सकता है।

असल में बात यह है कि आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान पर कई बार ऐसे आरोप लगे हैं कि वो संसद में नशे की हालत में आते हैँ, फिर भगवंत मान ने नागरिकता संशोधन बिल पर अपनी बात रखते हुए और बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि में बीजेपी के अपने सभी मित्रों को बताना चाहता हूँ कि मैं बोलना शुरू कर रहा हूँ, और जिसको मेरा मुँह सूंघना हो वो अभी आ जाए फिर बीच में डिस्टर्ब होता है, जब मैं सच बोलता हूँ तो आपको शक होता है।

लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करते हुए भगवंत मान ने कहा कि इस बिल के जरिए संविधान का क़त्ल हो रहा है,और उन्होंने कहा कि देश को आज़ाद होने बाद आज तक किसी को धर्म के नाम पर नागरिकता नहीं मिली, वहीं अगर अवैध लोगों की पहचान कर ली तो उनका क्या करोगे? कहाँ लेकर जाओगे उनको? क्या उनके लिए सरणार्थी कैम्प बनाओगे तो मुफ्त बिजली पानी सब देना पड़ेगा ये बिल हमे कहाँ लेकर जा रहा है?

आपको बता दें कि लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल पास हो चुका है जिसके पक्ष में311वोट पड़े तो वहीं इसके विपक्ष में 80 वोट पड़े।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here