आज़म खान (Ajam khan) ने EVM पर बड़ा सवाल उठाते हुए कहा , अगर 3 लाख वोटो से नही जीता तो पूरे देश मे….

azamkhannayisoch

रामपुर (Rampur): 2019 का लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आ जाएगा, जिसके बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि भारत में किसकी सरकार बनेगी। वहीं इसके बीच ईवीएम (EVM) में गड़बड़ी का आरोप लगा पूरा विपक्ष एकजुट हो गया है। विपक्ष का कहना है कि ईवीएम मशीन को बदला जा रहा है और चुनाव आयोग (Election Comission) इस पर चुप्पी साधे बैठा हुआ है, जगह जगह पर EVM को गाड़ियों से ले जाया है रहा है बदलने के लिए विपक्षी कार्यकर्ता गाड़ियों को पकड़ लिया गया है कई जगह पर। इसी बीच में सपा के दिग्गज नेता और रामपुर से प्रत्याशी आजम खान (Azam khan) ने भी ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर उनकी जीत 3 लाख वोटो से नहीं हुई तो पूरे देश में में ही बेमानी हो रही है, बता दें कि रामपुर में  आजम खान का बहुत ही जबरदस्त पकड़ है।

आज़म खान (Azam Khan) ने इससे पहले एग्जिट पोल पर बयान देते हुए कहा था कि जो भी नतीजे आएंगे वह पूरे मुल्क के लिए होंगे लेकिन एग्जिट पोल के नतीजों से अब पूरे देश में दहशत का माहौल बन गया है इससे लोग घबराए हुए हैं इस एग्जिट पोल से ना जाने क्या होगा यह बड़ी खतरनाक स्थिति है।

गौरतलब है कि रामपुर लोकसभा सीट पर आजम खान के सामने भाजपा (BJP) ने बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा (jaya prada)को मैदान में उतारा है, इसी पर सभी की नजरें बनी हुई है। वही इस चुनाव में आजम खान पर कई मुकदमे भी दर्ज हुए हैं इसके बाद से आजम खान लगातार जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। आजम खान समाजवादी पार्टी से और महागठबंधन के प्रत्याशी हैं रामपुर से वह अपने बयानों से और भाषणों से काफी चर्चित में रहते हैं बता दें कि वह हमेशा कोई ना कोई ऐसा भाषण और टिप्पणी जरूर करते रहते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के ऊपर जिस कारण वह हमेशा खबरों में बने रहते हैं आजम खान एक बड़े ही  प्रभावशाली नेता माने जाते हैं। उत्तर प्रदेश में  समाजवादी सरकार (SP) में मंत्री भी रह चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here