दिल्ली सरकार Aam Aadmi Party की सबसे बड़ी झूठ, शिक्षा मैं सुधार को लेकर।

New Delhi:दिल्ली सरकार एक मॉडल का नाम लेकर दुनिया भर में नाम कमा रही है कि उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में सबसे ज़्यादा काम किया है,लेकिन क्या दिल्ली सरकार यानि आम आदमी पार्टी को मुस्तफाबाद विधानसभा में मौजूद स्कूल नज़र नही आता है? शायद हमारे शिक्षा मंत्री जी जानते भी न हो उनके “शिक्षा मॉडल” में एक ‘टेंट वाला” स्कूल भी है

इस बात की सबसे ज़्यादा ज़िम्मेदारी किसकी है? इसमे मुख्यमंत्री जी की ज़िम्मेदारी है,शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जी की ज़िम्मेदारी है,और गौर करने की बात यह है कि यह स्कूल मुस्तफाबाद विधानसभा के वार्ड 58 में है ,वहां है जहां दिल्ली आम आदमी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन #मो0_यूनुस रहते है,वो मुस्तफाबाद से पूर्व प्रत्याशी रहे है,#मनोनीत_निगम_पार्षद है,और फिर से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है और मुस्तफाबाद ही में रह भी रहे है और हैरत है कि अपनी रिहाइश से कुछ 200 मीटर दूर का स्कूल उन्हें नज़र नही आता,उसमे मुस्तफाबाद का मुस्तक़बिल परेशानी में,गर्मी में,टीन शेड में है,दो दो शिफ्ट में पढ़ता है

आपको नज़र नही आता है,आप राजनीति करिये, जीतिए कोई समस्या नही है लेकिन क्या सियासत की वजह से हम सब भुल जाएं? अब आप कहँगे विधायक भाजपा के है,इसलिए काम नही हुआ,तो यह बताइये करावल नगर में तो विधायक है ही नही तो #दुर्गेश_पाठक कैसे हर रोज़ किसी न किसी नई घोषणा के नारीयल फोड़ रहे है,असल मे वजह यह है कि आप इस काम को चाहते तो करा सकते थे,इसी जगह को सुधार सकते थे,यही नई डेस्क आ सकती है,छत डाली जा सकती थी लेकिन नही क्योंकि सब जानते है वोट तो मुशायरे करा कर,या अरविंद केजरीवाल के नाम पर मिल ही जाना है,तो पढ़ने दो बच्चों को ज़मीन ही पर,खैर आप क्या समस्या समझेंगे आप इलाके के ही नही,आपको क्या समस्या,समस्या उन्हें है जो मुस्तफाबाद विधानसभा में रह रहे है।

 

मनीष सिसोदिया शिक्षा मंत्री।

मनीष सिसोदिया जो रोज़ाना अपने ट्विटर के माध्यम से ये बताते है कि दिल्ली मे शिक्षा मैं बहुत विकास हुआ है तो फिर ये क्या है क्या ये दिल्ली मे स्कूल नही है। मुस्तफाबाद एक ऐसा विधानसभा क्षेत्र है जहाँ पर अभी तक कोई कार्य नही हुआ है ना तो शिक्षा मैं, नही सफाई को लेकर ओर नही पक्की सड़क आज भी ये दिल्ली का क्षेत्र एक पिछड़ा सारह गया है।

सांसद मनोज तिवारी

नॉर्थ ईस्ट के सांसद मनोज तिवारी जो चुनाव को लेकर बड़े ही आकर्षित है इनका दावा है कि इस बार बीजेपी दिल्ली मे सरकार बना रही है, आप पार्टी की इतनी बड़ी जीत के बाद भी मुस्तफाबाद विधानसभा से BJP के उम्मीदवार जगदीश प्रदान की जीत हुई, लेकिन इसके बावजूद भी मुस्तफाबाद मैं कोई कार्य नही हुआ BJP के विधायक की तरफ से सिर्फ एक दूसरे पर इल्ज़ाम ओर दोष लगाने के अलावा।

Source by

Amzad Ansari(YUVA SHAKTI)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here